नई दिल्ली (टेक डेस्क)। रक्षाबंधन के मौके पर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी डीटल अपने फीचर फोन पर ऑफर्स पेश किए हैं। इस ऑफर के तहत इन फीचर फोन को आप सस्ते में खरीद सकते हैं। डीटल का यह ऑफर 24 अगस्त से लेकर 26 अगस्त के बीच चलेगा। कंपनी ने अपने फीचर फोन के साथ एक्सेसरीज पर भी डिस्काउंट ऑफर पेश किया है। डीटल अपने फीचर फोन डी1 टॉकी, टी1 गोल्ड, डी1 बूम और डी1 स्लीक पर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। कंपनी ने फीचर फोन के खरीद पर दो कॉम्बो ऑफर पेश किया है। पहले कॉम्बो ऑफर में 899 रुपये में फीचर फोन खरीद सकते हैं, जबकि दूसरे कॉम्बो ऑफर में 1,947 रुपये में फीचर फोन दिया जा रहा है।
iVoomi ने रक्षाबंधन के मौके पर अपने फिटनेस बैंड FitMe हेल्थ बैंड 1 पर डिस्काउंट ऑफर पेश किया है। इस बैंड पर यह ऑफर 24 अगस्त और 25 अगस्त के बीच मिलेगा। इस फिटनेस बैंड को 1,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। इस फिटनेस बैंड पर 300 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस फिटनेस बैंड को आप 1,699 रुपये की प्रभावी कीमत में खरीद सकते हैं।


iVoomi फिटनेस बैंड के फीचर्स

इस फिटनेस बैंड के फीचर्स की बात करें तो इसमें 128X32पिक्सल (0.82 इंच) का OLED डिस्प्ले दिया गया है। इस फिटनेस बैंड की मदद से आप स्टेप्स भी काउंट कर सकते हैं। इसके अलावा हार्टबीट रेट को फिक्स्ड इंटरवल पर शेड्यूल भी किया जा सकता है। फिटनेस बैंड के डिस्प्ले को नेविगेट करने के लिए इसमें स्मार्ट वन टच बटन भी दिया गया है। इसके अलावा यह बैंड IP67 वाटर रेसिस्टेंट है, यानी कि आप इस बैंड को पहन कर स्विमिंग भी कर सकते हैं। इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें जीपीएस ट्रैकिंग के साथ रनिंग मोड भी दिया गया है। इसले अलावा कॉल अलर्ट्स, रिमाइंडर अलर्ट्स,लॉन्ग सिटिंग अलर्ट्स, स्लीप ट्रैकिंग अलर्ट्स जैसे स्मार्ट फीचर्स भी दिए गए हैं। वहीं यह फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

By Harshit Harsh